बैंक जाये तो करे ये उपाय, बढ़ती रहेगी इनकम

बैंक जाये तो करे ये उपाय, बढ़ती रहेगी इनकम

आजकल महंगाई के दौर में एक सुखद और शांत जीवन व्यापन करना बहुत ही मुश्किल होता है.  बहुत से ऐसे लोग होते है जिनकी आय का कोई निश्चित स्त्रोत नही होता है ऐसी परिस्थिति में जीवन व्यापन करना बहुत मुश्किल हो जाता है. लेकिन ज्योतिष शास्त्रों ने ऐसी दुर्गम परिस्थिति से उभरने के लिए बहुत से ऐसे उपाय सुझाये है.

अगर आप में से कोई कोई पैसो की तंगी से परेशान चल रहा है  या आय काम और खर्च ज्यादा हो रहे है, आपके बैंक अकाउंट में पैसे नही टिकते  है तो करे ये उपाय जिससे कभी नही होगी आपको पैसो की कमी और बढ़ेगी इनकम।

 

  1. जब कभी भी आप बैंक में पैसा जमा  और निकलने जाये तब माँ लक्ष्मी के मंत्र का जाप करे , ऐसा करने से  लेन देन में आपको लाभ मिलेगा , बैंक में जमा पैसो से लाभ मिलेगा और इनकम के नए स्त्रोत मिलेंगे। अगर आप को माँ लक्ष्मी मन्त्र याद नही है तो भगवान विष्णु के मन्त्र का जाप कर  ले.

                   मंत्र

                       ॐ महालक्ष्म्ये नम:

                       ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नम:

                       ॐ विष्णुवे नम:

                       ॐ नमो नारायण:

 

2. हर शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को भगवान शिव के मंदिर  चावल ले कर जाये, दोनों हाथो से भगवान को चावल अर्पित करे, और भगवान से           धन प्राप्ति की प्रार्थना कर बाकि बचे  चावल गरीबो को बाट दे.

 

3.  हर शुक्रवार को  तुलसी के पौधे के सामने घी का दीपक जलाये फिर मंत्र का जाप करे “ॐ श्री श्री श्री ” जिससे आपके अकाउंट में सदा धन         बढ़ता रहेगा।

4. आपके ऑफिस और दुकान है तो आय बढ़ाने के लिए टेबल पर मोती शंख रखे जिससे  आपको कभी भी पैसो  की कमी नही होगी।

 

5. अचानक धन प्राप्ति  और इनकम बढ़ाने के लिए कौड़िया बहुत उपयोगी है.

१ कौड़िया को चाँदी के सिक्को के साथ रखने से धन लाभ होता है

२. कौड़िया को केसर और हल्दी से रंग कर तिजोरी में रखने से अचानक धन प्राप्ति होती है

३. जहाँ कही भी पैसे रखते हो वहा कौड़िया रखने से लाभ होता है.