चाहते हो बनना मालामाल तो चावल से करें ये उपाय

चाहते हो बनना मालामाल तो चावल से करें ये उपाय

आप सभी जानते है की हर कोई माला माल बनाना चाहता है, अपने हर सपने को पूरा करना चाहता है लेकिन हर कोई इस सपने को पूरा नही कर सकता है. क्यों की ग्रहो में बदलाव के कारण कोई अपने सपना पूरा कर सकता है और कोई नही कर सकता है. लेकिन ज्योतिष शास्त्रो में गरीबी दूर करने के बहुत कारगर उपाय है उसमे से एक है चावल का उपाय।

• चावल का उपाय करने के बाद सभी प्रकार की समस्या ख़त्म हो जाएगी, ग्रह बाधाएं दूर होगी साथ ही साथ आपको धन की प्राप्ति होगी जिसकी आपको कामना थी.

• पूजन के समय गुलाल, हल्दी, अबीर और कुमकुम अनिवार्य होते है वैसे ही चावल भी अनिवार्य होते है, जिसे हम अक्षत भी करते है. ऐसा माना जाता है की अक्षत के बिना पूछा अधूरी होती है.

हाथ की किस रेखा में छुपा है विवाह और प्रेम प्रसंग जानने के लिए क्लिक करे 

• जब भी हम किसी देवी देवता की पूजा करते है तब चावल चढाते है, यही नही जब हम किसी को तिलक करते है तब भी हम चावल का उपयोग करते है. चावल के उपयोग से आपके घर से दरिद्रता और बुरी ऊर्जा को नष्ट कर सकते हो.

• भगवान शिव को हर सोमवार के दिन जल चढ़ाने के बाद चावल चढ़ाये, लेकिन ध्यान रहे चावल खंडित नही हो.

• अगर आप पैसो की तंगी से परेशान हो गए हो तो, पूर्णिमा के बाद सोमवार को चावल ले कर शिवलिंग के पास बैठे एक मुठी चावल शिवलिंग पर चढ़ाये। बचे हुए चावल किसी जरूरत मंद को दे, ऐसा लगातार ५ सोमवार तक करे पैसो से सम्बन्धित सारी परेशानिया दूर हो जाएगी और घऱ में पैसा आना शुरू हो जाएगाँ।

• अगर आपको पितृदोष के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो पितृदोष दूर करने के लिए चावल की खीर तथा रोटी कोवो को खिलाये, इससे दोष दूर होंगे और रुके हुए काम बनने लगेंगे।