किस्मत बदल सकता है नमक का ये  छोटा-सा उपाय

किस्मत बदल सकता है नमक का ये  छोटा-सा उपाय

 

वास्तु शास्त्रो के अनुसार नमक के बहुत फायदे है,  नमक  घर से नकारात्कम ऊर्जा दूर रखता है साथ ही घर में सुख सम्रद्धि भी बढ़ती है.  यहाँ पर हम बताएंगे आपको नमक के फायदे जिससे आपका दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल जायेगा।

कारोबार में उन्नति के लिए नमक की डेली लाल कपड़े से बांध कर उसको तिजोरी के ऊपर लटका दे, नेगेटिव ऊर्जा नष्ट होगी साथ ही कारोबार में आ रही रुकावट समाप्त होगी।

आपके परिवार में कोई इंसान बहुत ज्यादा समय से बीमार है  तो नमक की डेली को तांबे के बर्तन में रख दे, जल्द ही उसे बीमारी से छुटकारा मिलेगा

अगर आपको घर में नेगेटिव ऊर्जा होने का आभास हो तो या कोई अनजान भय सता रहा है तो कांच के बर्तन में नमक डालकर घर के किसी कोने में रख दे.

अगर आपका काम अटक रहा है तो शीशे के प्याले में नमक भर के बाथरूम के कोने में रख दे जिससे घर के वास्तुदोष दूर होंगे और तररकी में आ रही बढ़ दूर होगी और आपकी किस्मत चमकेगी।

घर, दुकान और ऑफिस में नकारात्मक ऊर्जा दूर करने के लिए नमक की डली को लाल रंग के कपड़े में बांध कर घर और दुकान के मुख्य गेट पर बांध दे जिससे सारी नकारात्मक ऊर्जा दूर होंगी और साथ ही गुडलक बढ़ता है

सभी कार्यो का शुभ फल प्राप्त करने के लिए और अच्छा स्वास्थ रखने के लिए घर के लोगो को स्नान करते समय चुटकीभर नमक मिला लेना चाहिए।

अगर घर में किसी को बुरी नजर लग गयी हो तो चुटकी भर नमक लेकर उसके सिर से पांव तक ७ या ११ बार घुमाये फिर इसे बहते पानी में बहा देना चाहिए।