पैसों की कमी दूरी होगी झट से, करेंगे अगर ये उपाय

पैसों की कमी दूरी होगी झट से, करेंगे अगर ये उपाय

अगर आप पैसो की कमी को ले कर परेशान  है, अत्यधिक पैसे  कमाने के बाद भी अगर आपके घर में पैसे नहीं टिक रहे है, घर में दरिद्रता आ रही है और लगातार पैसो की कमी का सामना करना पड़ रहा

है तो हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे उपाय जिसकी मदद से आप पैसो की कमी से उभर सकते हो और बन सकते हो धनवान

 

वस्त्रो के अनुसार पैसो की कमी घर में हो  रहे वास्तु दोष के कारण होती है लेकिन हम उन वास्तु दोष को नजर अंदाज करते है या फिर हम उनके बारे में अवगत नहीं होते  है. यहां पर कुछ उपाय है जिसकी मदद से आप उन सभी दोषो से  निजात पा सकते हो.

 

रात को सोते समय गाय का दूध एक लोटे में भर कर अपने पास रखकर सोये। सुबह उस दूध को पीपल  की जड़ो में चढ़ा दे जिससे बुरी नजर समाप्त हो जाएगी और उससे हो रही धन हानि ख़त्म हो जाएगी

 

बहुत बार भाग्य के दोष और बाधाएं आने के कारण पैसो की कमी आती है  इसके निवारण के लिए गुरुवार के दिन शिवलिंग पर हल्दी की गांठ चढ़ाये जिससे भाग्य की बाधाएं  दूर होगी।

 

 

घर में लगा हुआ तुलसी का पौधा भी वास्तु दोष को दूर करते है.  रोज शाम को तुलसी के पौधे के वहा दीपक जलाना चाहिए और  याद रहे शाम के समय कभी भी तुलसी के पौधे  को छूना नहीं चाहये और ना ही तुलसी के पते तोड़ने चाहिए।

 

ज्योतिष शास्त्रों  के अनुशार शाम के समय कभी भी घर में सफाई नहीं करनी चाहिए और ना ही घर का कूड़ा-कचरा बहार फेंकना चाहिए, ऐसा करने  पर  सकारात्मक ऊर्जा बहार चली जाती है और घर में पैसो का नुकसान होता है, दरिद्रता आती है.

 

सोमवार के दिन शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाना चाहिए, और शुक्रवार के दिन माँ लक्ष्मी में आराधना करते समय ॐ नमो लक्ष्मी मंत्र का जाप करना चाहिए  जिससे घर की दरिद्रता ख़त्म हो जाती है.

घर में हमेशा  धन बनाये रखने के लिए  सोमवार के दिन शिवलिंग पर चावल  चढ़ाये और  शिव मंदिर में दीप दान करे जिससे घर में कभी भी पैसो की कमी को लेकर परेशानी नहीं रहेगी और धन लाभ होगा।