लौंग का ये छोटा सा उपाय बदल देगा आपकी किस्मत

लौंग का ये छोटा सा उपाय बदल देगा आपकी किस्मत

अक्सर आपने महसूस किया होगा  की आपके काम बनते-बनते बिगड़ जाते है और जो आप सोचते है उसके विपरीत काम होता है. कभी-कभी हमे अनावश्यक मुसीबतो का सामना करना पड़ता है और मन अशांत रहता है, सारे काम बनाने से पहले ही बिगड़ जाते है.

लेकिन अब आपको और अधिक परेशान होने की जररूत नहीं। यहां पर है हर परेशानी का समाधान जो आपकी परेशानियों को दूर करने में आपकी मदद करेगा और आपकी किस्मत का ताला हमेशा के लिए खोलेगा.

अगर आपको बार बार अफलता का सामना करना पड़ रहा और  परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो  एक निम्बू ले उस पर ४ लौंग लगा ले, फिर ॐ श्री हनुमते नम:  मंत्र का २१ बार जाप करे  जिससे हनुमान जी प्रसन्न  होंगे और आपको आपके कार्य में वांछित सफलता की प्राप्ति होगी।

अगर आपको पैसो से ले कर परेशानियों का सामना करना पड रहा है या आपके पास पैसे नहीं टिकते है तो ५ काली मिर्च लिजी और ७ बार आपके सर पर घुमाइए उसके बाद किसी        चौराहे पर जाकर एक-एक काली मिर्ची चारो दिशाओ में फेंक दे और बची हुयी मिर्ची को सिर      के ऊपर फेंक दे वापस आते समय पीछे मूड कर नहीं देखे।

अगर आपका मन अशांत हो रहा है या किसी परेशानी आने का संकेत सा प्रतीत हो रहा है तो   सुबह पूजा करते समय दीपक में  २ लौंग डाल दे फिर पूजा करे आपका मन शांत रहेगा।

अगर आप किसी जरूरी काम के लिए घर से बाहर जा रहे है लेकिन मन में अजीब सा डर है      तो घर से निकले समय मुख्य  दरवाजे पर काली मिर्ची रख दे और घर से निकले समय उस      पर पाव रख कर  निकल जाये, ध्यान रखे वापस मूड कर नहीं देखे और किसी की चीज के      लिए वापस घर नहीं आये, आपको निश्चित सफलता की प्राप्ति होगी।